Project Amrit : Swachh Jal Swachh Mann Held on 26th Feb 2023

धन निरंकार जी..
जैसा कि हम सभी जानते हैं की सतगुरु बाबा हरदेव सिंह जी महाराज अपने हर वचनों द्वारा हमें स्वच्छता की ओर अग्रसर करते रहें, तो हर वर्ष बाबा हरदेव सिंह जी महाराज के जन्मदिन पर हमेशा स्वच्छता के कार्यक्रम होते हैं।
इस बार भी सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की असीम कृपा से बाबा हरदेव सिंह जी के जन्मदिवस के अवसर पर एक विशालकाय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसमें हर ब्रांच हर जॉन की संगत अपने आसपास के जल उद्यानों की साफ-सफाई करेंगे जहां पर नदी, नहर, पोखरी आदि का सफाई कार्यक्रम सम्मिलित है हर ब्रांच एवं जॉन के साथ संगत अपने आसपास के जल स्रोत की साफ सफाई का कार्य करेंगे..  जिसकी तिथि है 26 फरवरी 2023.. 
इस विशालकाय कार्यक्रम का नाम प्रोजेक्ट अमृत रखा गया है जिसमें स्वच्छ जल और स्वच्छ मन की बात सम्मिलित है
सतगुरु माता जी का आदेश है कि हम सभी बढ़-चढ़कर अपने आसपास के सभी क्षेत्रों में जहां पर भी जल, जल प्राप्ति के स्रोत हैं वहां पर बढ चढ़कर सफाई का कार्यक्रम करना है.. 

इसी कार्यक्रम में सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज यमुना नदी के किनारे यमुना नदी की सफाई का कार्य अपने हाथों से शुभारंभ करेंगे जिसका समय होगा 12:00 बजे से जो लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा लाइव टेलीकास्ट मिशन की वेबसाइट पर होगा साथ ही यूट्यूब पर मिशन के ऑफिशियल चैनल पर भी हम इस लाइव टेलीकास्ट को देख पाएंगे..

सतगुरु की असीम कृपा है कि हमें यह बहुत बड़ा अवसर मिल रहा है जिसमें हम जल की अहमियत को समझते हुए एक स्वच्छ जल स्वच्छ मन का संकल्प लेते हुए हम सभी नदियों में नेहरू में उतरेंगे और एक साफ सुथरा वातावरण लेकर वापस आएंगे जिससे इस दुनिया का भला होगा इस संसार का भला होगा धन निरंकार जी..
Post a Comment (0)
Previous Post Next Post