Manav Ekta Diwas Samagam 2023 Held in Nirankari Sarovar, Delhi

संगत जी बड़े प्यार से कहना जी धन निरंकार जी।
साध संगत जी, आज दिनांक 16 अप्रैल 2023 को सतगुरु माता जी की हुजूरी में रविवार की सत्संग पश्चिम विहार दिल्ली में आयोजन किया गया था। जहां पर आप सभी को सद्गुरु के भरपूर आशीर्वाद प्राप्त हुए। सत्संग कार्यक्रम 11:00 से 2:00 बजे तक का था।
सत्संग कार्यक्रम के अंत में कुछ अनाउंसमेंट करते हुए महापुरुषों ने 24 अप्रैल को मानव एकता दिवस बनाने की घोषणा भी की। जो कि हम हर साल बनाते आए हैं। बाबा गुरबचन सिंह जी की कुर्बानी को याद करते हुए। 24 अप्रैल को मानव एकता दिवस हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मनाया जाएगा।

सतगुरु माता जी की अध्यक्षता में मानव एकता दिवस का प्रोग्राम 24 अप्रैल 2023 दिन सोमवार को दिल्ली में निरंकारी सरोवर ग्राउंड नंबर 2 में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम का समय 12:00 से दोपहर 3:00 बजे तक होगा। जिसमें हम तरह-तरह के गीतों विचारों आदि को श्रवण करेंगे और समागम का भरपूर आनंद प्राप्त करेंगे साथ ही साथ अपने सद्गुरु बाबा गुरबचन सिंह जी को भी याद करेंगे।

इसके साथ ही साथ हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया जा रहा है ग्राउंड नंबर दो सरोवर के पास ही। रक्तदान शिविर का समय सुबह 9:00 बजे से लेकर दोपहर 1:00 बजे तक होगा। बाबा जी ने भी हर बार फरमाया था कि खून नाडियों में बहे नालियों में नहीं।। 

नोट: संपूर्ण भारत में होने वाली सत्संग कार्यक्रम जो रविवार को होती है वह इस रविवार 23 अप्रैल को स्थगित रहेंगी और सभी का ध्यान 24 अप्रैल मानव एकता दिवस की ओर होगा। मानव एकता दिवस का कार्यक्रम हर ब्रांच के हर भवनों पर 24 अप्रैल को आयोजित होगा। जिसमें हम बाबा गुरबचन सिंह जी को और उनकी सिखलाइयो को याद करेंगे।।

धन निरंकार जी। 🙏🏻




1 Comments

Post a Comment
Previous Post Next Post